Photo:TCL

TCL ने भारत में 3 ट्रू वायरलेस ईयरबड लॉन्च किए, देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स


नई दिल्ली: उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी टीसीएल ने सोमवार को भारत के बाजार में महज 1,999 रुपये की शुरूआती कीमत पर तीन ट्रू वायरलेस स्टीरियो (टीडब्ल्यूएस) ईयरबड लॉन्च किए। कंपनी ने एक बयान में कहा कि फ्लिपकार्ट पर 15 अप्रैल से एस150, एस200 और एसीटीवी500 ईयरबड क्रमश: 1,999 रुपये, 3,999 रुपये और 4,499 रुपये में उपलब्ध होंगे। टीसीएल मोबाइल में कंट्री मैनेजर सुनील वर्मा ने कहा, “इस लॉन्च के साथ, हम अपने ऑडियो सेगमेंट का विस्तार करने और टीडब्ल्यूएस श्रेणी को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं। हमारा उद्देश्य हमारे उपभोक्ताओं की जीवन शैली से मेल खाने वाले प्रीमियम उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद प्रदान करना है।”

एस150 में आईपीएक्स4 वॉटरप्रूफिंग, एक लंबे समय तक चलने वाली बैटरी और स्मार्ट कंट्रोल है, जो एक स्पर्श के साथ सहज आनंद देता है। यह एक बार चार्ज करने पर साढ़े तीन घंटे तक संगीत सुनने का समय प्रदान करता है और चाजिर्ंग केस के साथ 20 घंटे तक संगीत का आनंद लिया जा सकता है। दूसरा वैरिएंट, एस200, कॉम्पैक्ट ईयरबड्स है, जो बिना टैंग्ल्स के बिना बास-संचालित ऑडियो का अनुभव देता है। उपभोक्ता इस डिवाइस के साथ क्रिस्टल-क्लियर कॉल का अनुभव भी प्राप्त कर सकेंगे।

वहीं एसीटीवी500 शक्तिशाली 6 मिमी ड्राइवरों के साथ बनाया गया है। यह 33 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। कंपनी ने कहा कि इयरबड्स आईपीएक्स5 सर्टिफाइड हैं, जो यूजर्स को एक्सरसाइज के दौरान इसका इस्तेमाल करने पर अतिरिक्त आत्मविश्वास प्रदान करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here