Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मिलिंद सोमन पिछले दिनों कोरोना संक्रमण से जूझ रहे थे। करीब दो हफ्ते बाद अब वे रिकवर कर चुके हैं। उनकी ताजा रिपोर्ट निगेटिव आई है। मिलिंद ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी अंकिता के साथ फोटो शेयर की है। इसके साथ एक लम्बी पोस्ट में उन्होंने पत्नी का शुक्रिया करते हुए काढ़ा बनाने की रेसिपी और डॉक्टर की सलाह मानने की बात लिखी है।

सकारात्मकता ही सबसे जरूरी
मिलिंद ने लिखा- क्वारैंटाइन खत्म हुआ, 14वें दिन RTPCR रिपोर्ट निगेटिव आई। आप सभी की दुआओं लगातार भेजी गई पॉजिटिविटी का शुक्रिया। मेरा मानना है कि किसी भी बीमारी में हीलिंग के लिए सबसे अहम चीज है सकारात्मकता। बल्कि मैं कहूंगा कि स्वस्थ जीवन जीने का सबसे जरूरी पहलू भी पॉजिटिविटी है। और कैसे सकारात्मकता पर ध्यान केंद्रित करें, कैसे अपने जीवन में सकारात्मक ऊर्जा लाएं। यह यात्रा है, और निरंतर प्रयास है।

शुक्रिया अंकिता, जो यह खबर सुनते ही गुवाहाटी से वापस आ गई जबकि मैंने उससे कहा था कि वो ऐसा न करे। उसने मेरी एक फरिश्ते की तरह देखभाल की। लेकिन इस दौरान उसने अपनी सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा।

क्योंकि आप में से कई लोगों ने पूछा था, मैं काढ़ा ले रहा था जो धनिया, मेथी के बीज, काली मिर्च, अदरक, तुलसी की पत्तियों और गुड़ से बना था। मैंने करीब एक हफ्ते तक अपनी सूंघने की शक्ति खो दी थी। लेकिन इसके अलावा मुझे कोई और लक्षण नहीं था। मैंने 5 दिन तक ब्लड थिनर भी लिया। क्योंकि मेरा डी डिमर लेवल बढ़ गया था। कोई और दवा और सप्लिमेंट्स नहीं लिए। अपने डॉक्टर की पूरी बात सुनें। डॉ. जीवन जैन मेरे साथ रहने के लिए शुक्रिया। एक छोटी सी रनिंग के लिए जा रहा हूं।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here