• Hindi News
  • National
  • Prime Minister Narendra Modi In Haripur । Chief Minister Mamata Banerjee In Tarkeshwar । Holds Public Meeting Rally । Political Rally In West Bengal । Live Updates

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

असम के तामुलपुर में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यहां के लोगों ने दशकों तक हिंसा और अस्थिरता झेली है, इसलिए उन्होंने दोबारा NDA की सरकार बनाने का फैसला कर लिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को असम के तामुलपुर में रैली की। उन्होंने कहा कि असम के लोगों ने एक बार फिर NDA की सरकार बनाने का मन बना लिया है। असम को दशकों तक हिंसा और अस्थिरता में झोंकने वाले लोगों को अब यहां की जनता स्वीकार नहीं करेगी।

मोदी ने कहा कि देश में सेक्युलरिज्म (धर्मनिरपेक्षता) की परिभाषा बदल गई है। अब वोटबैंक के लिए भेदभाव फैलाने वालों और समाज के टुकड़े करने की कोशिश करने वालों को सेक्युलर कहा जाता है। हमारी सरकार बिना किसी भेदभाव के सबके लिए काम करती है तो उसे कम्युनल कहा जाता है।

पार्टी कार्यकर्ता की तबीयत खराब हुई तो मोदी ने मदद करने के लिए कहा

बंगाल के हुगली में आज आमने-सामने होंगे मोदी और ममता
पश्चिम बंगाल में 6 अप्रैल को तीसरे फेज (31 सीट) की वोटिंग होनी है। इससे पहले राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बंगाल के हुगली में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की रैली है। दोनों की रैलियों में सिर्फ 75 मिनट का अंतर है। पहले ममता बनर्जी की रैली है। वे 1.30 बजे तारकेश्वर में सभा को संबोधित करेंगी।

वहीं, दूसरी तरफ PM मोदी 2.45 बजे हरिपाल में चुनावी रैली करेंगे। दोनों की रैली में केंद्र पर तारकेश्वर का शिव मंदिर हो सकता है। ये एक प्रसिद्ध हिंदू तीर्थ स्थल है। तारकेश्वर से BJP ने स्वपन दासगुप्ता तो TMC ने रामेंदु सिंघा रॉय को मैदान में उतारा है। हरिपाल में रैली करने के बाद मोदी 4.15 बजे साउथ 24 परगना के सोनारपुर में रैली करेंगे।

ममता पर तंज- सुना है किसी और सीट से भी लड़ेंगी दीदी
इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल में रैली कीं थीं। उन्होंने बंगाल के उलबेरिया में CM ममता बनर्जी पर तंज कसा था। मोदी ने कहा कि उन्होंने सुना है कि ममता किसी और सीट से भी नामांकन भरने वाली हैं। पहले उन्होंने नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का फैसला लिया और नंदीग्राम के लोगों ने उन्हें जवाब दे दिया। अब यदि वो कहीं और से भी चुनाव लड़ती हैं तो बंगाल की जनता उन्हें जवाब देने के लिए तैयार है।

संबित पात्रा ने कहा- पैर हिल-हिल कर बता रहा है, कितने दर्द में है
इससे पहले शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पैर में लगी चोट पर भाजपा नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा ने तंज किया था। पात्रा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, बेचारा पैर… हिल-हिल कर बता रहा है.. वह कितने दर्द में है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here