Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने अजीम खान अपनी शादी तोड़ दी है। इस बात का खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया पर किया। सबा को हिंदी मीडियम में इरफान खान के साथ देखा गया था। हालांकि इस पोस्ट के साथ सबा ने अलग होने का असली कारण नहीं बताया है। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ समय पहले एक महिला ने अजीम पर सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे। अजीम ने इस बारे में एक वीडियो पोस्ट किया था, लेकिन उसे बाद में डिलीट कर दिया था।

पोस्ट में अलगाव की वजह नहीं लिखी
सबा ने लिखा- हैलो दोस्तों, मेरे पास आप सभी के लिए एक खास अनाउंसमेंट है। कई सारे निजी कारणों के कारण मैंने अजीम खान के साथ रिश्ता खत्म करने का फैसला किया है। हम अब शादी नहीं कर रहे हैं। उम्मीद करती हूं आप सभी हमेशा की तरह मेरे इस फैसले को भी सपोर्ट करेंगे। मेरा मानना है कि कड़वी सच्चाईयों का पता चलने में कभी भी देर नहीं होती। मैं हमेशा से एक महत्वपूर्ण चीज क्लियर करना चाहती थी कि- मैं कभी भी अजीम खान से नहीं मिली। हम केवल फोन पर ही जुड़े थे। यह मेरे लिए बहुत मुश्किल वक्त है। लेकिन जैसा हम जानते हैं यह भी गुजर जाएगा। इंशाअल्लाह, आप सभी को ढेर सारा प्यार।

गौरतलब है कि सबा को 2017 में रिलीज हुई हिंदी मीडियम में देखा गया था। तब सबा ने एक इंटरव्यू में इरफान के लिए कहा था कि उनसे बहुत कुछ सीखा है। इरफान की मौत की खबर सुनकर सबा भी हैरान रह गईं थीं।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here