Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर और कंपोजर बप्पी लहरी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद तुरंत ही उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बप्पी लहरी के संक्रमित होने की जानकारी उनकी बेटी रीमा ने एक स्टेटमेंट जारी कर दी है। उनकी फैमिली ने बीते कुछ दिनों में बप्पी लहरी के टच में आए सभी लोगों से अपना एहतियातन कोविड-19 टेस्ट कराने का आग्रह भी किया है।

रीमा ने स्टेटमेंट में कहा, “बप्पी दा ने अत्यधिक सावधानी बरती, लेकिन इसके बावजूद उनमें कोविड के हल्के लक्षण पाए गए हैं। उन्हें उनकी उम्र के चलते डॉ.उद्वाडिया की देखरेख में एहतियात के तौर पर ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वे जल्द ही ठीक होकर घर लौट आएंगे। उन्हें हमेशा अपनी दुआओं में रखने के लिए आप सभी का धन्यवाद।”

बप्पी लहरी के प्रवक्ता का स्टेटमेंट
बप्पी लहरी के प्रवक्ता ने भी स्टेटमेंट जारी किया है। उन्होंने कहा, “वह भारत और विदेश से अपने प्रशंसकों, दोस्तों और सभी से आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। बप्पी दा की ओर से हम उनके सभी शुभचिंतकों और प्रशंसकों को स्वस्थ रहने के लिए मैसेज दे रहे हैं, धन्य रहें।”

बीते कुछ दिनों में कई सेलेब्स हुए कोरोना का शिकार
बॉलीवुड में लगातार कोरोना का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। बप्पी लहरी से पहले आमिर खान, आर माधवन, परेश रावल, मिलिंद सोमन, रोहित सराफ, सिद्धांत चतुर्वेदी, रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, कार्तिक आर्यन, संजय लीला भंसाली और सतीश कौशिक समेत कई सेलेब्स कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि, रणबीर कपूर समेत इन्में से कई सेलेब्स कोरोना से रिकवर भी कर चुके हैं।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here