Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस कंगना रनोट ने हाल ही में सान्या मल्होत्रा की जमकर तारीफ की है। कंगना ने सान्या की तारीफ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पगलैट’ को लेकर की है। इतना ही नहीं उन्होंने सान्या को डिजर्विंग और टैलेंटेड भी कहा है। उनसे अचानक अपनी तरीफ सुनकर सान्या भी इमोशनल हो गई हैं। कंगना की तारीफों ने सभी को हैरान कर दिया है, उनका यह पोस्ट वायरल हो गया है और फैंस भी इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं कई यूजर्स कंगना को ट्रोल भी कर रहे हैं।

मैं बेहद खुश हूं कि लोग सान्या का टैलेंट पहचान रहे हैं
कंगना रनोट ने सान्या के एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “वो बहुत अच्छी है, मैं बेहद खुश हूं कि लोग उनका टैलेंट पहचान रहे हैं। मैंने सुना है कि ‘पगलैट’ नेटफ्लिक्स पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं सान्या, तुम सबकुछ डिजर्व करती हो, बल्कि इससे भी कई ज्यादा डिजर्व करती हो। तुम्हें ढेर सारा प्यार।”

ये वाकई मेरे लिए बड़ी बात है: सान्या मल्होत्रा
कंगना के इस पोस्ट को देख कर सान्या मल्होत्रा इमोशनल हो गईं। उन्होंने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “बहुत-बहुत शुक्रिया, ये वाकई मेरे लिए बड़ी बात है।” इसके साथ ही सान्या ने हार्ट और इमोशनल वाली इमोजी भी शेयर की है।

कंगना के इस पोस्ट से हैरान यूजर्स ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट
कंगना के इस पोस्ट से हैरान एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, “यह पहली बार है जब मैंने आपको अपने अलावा किसी और की तारीफें करते हुए सुना।” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “शुक्र है तुमने किसी की तारीफ तो की वरना तुम्हारी नजर में तो सब फालतू हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कंगना अब खुद की एक टीम बनाने की फिराक में हैं, जो कि अब ऐसे लोग जुटा रही हैं। अब वह काफी केल्कुलेटव हो गई हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि अब कोई उनके साथ काम तो करेगा नहीं। सान्या तुम काफी सयानी लगती हो, इसलिए इन लाइन्स को पढ़ों जो लिखी हैं यहां और अलर्ट हो जाओ।” इनके अलावा भी कई यूजर्स ने कमेंट कर कंगना को ट्रोल किया है।

26 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है ‘पगलैट’ बात करें सान्या की फिल्म ‘पगलैट’ की तो यह 26 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में सान्या के अलावा आशुतोष राणा, रघुबीर यादव, शायोनी गुप्ता, श्रुति शर्मा, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग, आसिफ खान और जमील खान भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here