Photo:LG

LG ने गेमिंग और सिनेमा प्रेमियों के लिए नया TV लॉन्च किया


नई दिल्ली: एलजी ने सोमवार को एक नया टीवी ओएलईडी48सीएक्सटीवी लॉन्च किया, जो कि सहज और शानदार गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। इस टीवी की कीमत 1,99,990 रुपये रखी गई है, जो कि नविदिया जी-सिंक द्वारा संचालित है और बिना टियरिंग और स्टरिंग के बेहतरीन गेमिंग अनुभव प्रदान करता है।

नए टीवी में एलजी का अल्फा 9 जनरेशन 3 प्रोसेसर भी है, जो एआई ध्वनिक ट्यूनिंग के माध्यम से संतुलित ध्वनि प्रभाव देने का दावा करता है और उच्च फ्रेम दर, वीआरआर (वैरिएबल रिफ्रेश रेट), एएलएलएम (ऑटो लो लेटेंसी मोड) जैसी नवीनतम गेमिंग-केंद्रित सुविधाओं को सपोर्ट करता है। इसमें ईएआरसी (एन्हांस्ड ऑडियो रिटर्न चैनल) के साथ ही एचडीएमआई 2.1 फीचर्स भी हैं।

नया एलजी टीवी एक स्पोर्ट्स अलर्ट सुविधा के साथ पेश किया गया है, जो यूजर्स को उनके पसंदीदा खेल समाचार और गेम अपडेट पर वास्तविक समय अलर्ट प्रदान करके एक सहज खेल देखने का अनुभव प्रदान करता है।

कंपनी के अनुसार, टीवी अलग-अलग सेल्फ-लिट पिक्सल के साथ आता है, जो रंग और कंट्रास्ट को बेहतरीन तरीके से पेश करता है और यूजर्स के लिए बेहतरीन सिनेमा अनुभव सुनिश्चित करता है। शानदार तस्वीर की गुणवत्ता के अलावा, इसमें सेल्फ-लिट पिक्सल व्यापक देखने के कोणों से समान रूप से शानदार ²श्य प्रदान करते हैं। यह तेजी से प्रतिक्रिया समय (1 एमएस) और कम इनपुट अंतराल प्रदान करता है। न्यूनतम इमेज बरल (तस्वीर का धुंधला होना) और शून्य हस्तक्षेप के साथ टीवी देखने के अनुभव को अत्यधिक आकर्षक बनाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here