Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ की लीड एक्ट्रेस कंगना रनोट और मेकर्स ने फिल्म के प्रमोशन के लिए स्पेशल स्ट्रेटजी बनाई है। कंगना ने सोमवार को सोशल मीडिया पर इस बारे में बताया। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट शेयर किया, जिसमें वे ‘थलाइवी’ के ट्रेलर के लिए फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए कह रही हैं, “हैप्पी होली एवरीवन। बहुत-बहुत शुभकामनाएं होली की और मैं कुछ बहुत एक्साइटिंग शेयर करना चाहती हूं।”

कंगना ने फैन्स से की कैंपेन से जुड़ने की अपील

कंगना ने आगे कहा है, “हम सभी जानते हैं कि जया मां ने अपनी सारी जिंदगी लोगों के लिए जी है। पहले उन्होंने सुपरस्टार बनके उनके दिलों में जगह पाई और फिर उसके बाद लोगों ने एक रिवोल्यूशनरी लीडर का उनको मुकाम दिया है। उनकी इसी क्वालिटी को, क्योंकि वो लोगों के लिए जीती थीं, नजर में रखते हुए हमारी जो टीम है, उन्होंने बहुत एक्साइटिंग कैंपेन लॉन्च किया है, जिसके सारे प्रमोशन के डिसीजन लेंगे आप। तो दोस्तों प्लीज आप सब इस कैंपेन में हिस्सा लें #VoteForThalaivi और फिल्म का प्रमोशन तय करें। थैंक यू।”

23 मार्च को रिलीज हुआ था ‘थलाइवी’ का ट्रेलर

ए एल विजय के निर्देशन में बनी ‘थलाइवी’ का ट्रेलर 23 मार्च को कंगना के 34वें बर्थडे पर रिलीज हुआ था। लॉन्च इवेंट के दैरान कंगना डायरेक्टर के बारे में बात करते हुए इमोशनल हो गई थीं। उन्होंने अपनी स्पीच में कहा था, “मैं अपनी जिंदगी में ऐसे इंसान से पहले कभी नहीं मिली, जिसने मुझे मेरे टैलेंट के लिए शर्मिंदा महसूस न कराया हो। मैं इमोशनल हो रही हूं। ऐसा आमतौर पर नहीं होता है। मैं कहना चाहती हूं कि वे ऐसे इंसान है, जिन्होंने मुझे मेरे टैलेंट को लेकर अच्छा महसूस कराया है। आमतौर पर वे (फिल्ममेकर्स) ऐसा सौहार्द मेल एक्टर्स के साथ दिखाते हैं। किसी एक्ट्रेस के साथ ऐसा देखने को नहीं मिलता। एक डायरेक्टर के तौर पर मैंने उनसे यह सीखा कि किसी एक्टर के साथ कैसे ट्रीट करना है और कैसे क्रिएटिव पार्टनरशिप दिखानी है।”

23 अप्रैल को रिलीज होगी कंगना की ये फिल्म

‘थलाइवी’ के 3 मिनट 22 सेकंड के पूरे ट्रेलर में महिला सशक्तिकरण की झलक दिखाई दी है। कंगना पर फिल्माया गया हर डायलॉग महिलाओं की ताकत दिखाता है। कुछ डायलॉग्स और सीन कंगना की ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ की याद भी दिलाते हैं, जिसके लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के नेशनल फिल्म अवॉर्ड का एलान हुआ है। फिल्म में कंगना के अलावा, अरविंद स्वामी, नसर, भाग्यश्री, राज अर्जुन और मधु बाला की भी अहम भूमिका है। सबकुछ ठीक रहा तो फिल्म 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here