• Hindi News
  • National
  • 85 Years Old Woman । West Bengal Elections । West Bengal Live Updates । Shova Majumdar Died । BJP Alleged Trinamool । Beating An Old Age Woman

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोलकाता24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शोवा मजूमदार पर 28 फरवरी को हमला हुआ था। तीन हमलावर नकाब पहनकर आए थे और उन्हें बुरी तरह से पीटा था। BJP ने TMC कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया था।

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में BJP कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार की 85 साल की मां शोवा मजूमदार ने सोमवार को दम तोड़ दिया। वे करीब एक महीने से अस्पताल में भर्ती थीं। उनकी मौत के बाद BJP और TMC के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। BJP उनकी मौत के लिए TMC कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार बता रही है तो वहीं TMC मौत के राजनीतिकरण का आरोप लगा रही है।

अमित शाह बोले- बंगाल की बेटी की मौत से दुखी हूं
गृहमंत्री अमित शाह ने सोशल मीडिया पर कहा कि बंगाल की बेटी की मौत से दुखी हूं। TMC के गुंडों ने उनसे मारपीट की। मजूमदार परिवार के इस घाव का दर्द ममता दीदी को लंबे समय तक परेशान करेगा। बंगाल हिंसामुक्त कल के लिए लड़ेगा, ताकि हमारी माताओं और बहनों को सुरक्षित भविष्य मिले।

ये फोटो 28 फरवरी को शोवा मजूमदार पर हुए हमले के बाद का है, तब उन्होंने अपने ऊपर हुए हमले के बारे में मीडिया को बताया था।

ये फोटो 28 फरवरी को शोवा मजूमदार पर हुए हमले के बाद का है, तब उन्होंने अपने ऊपर हुए हमले के बारे में मीडिया को बताया था।

ममता ने कहा- महिलाओं के खिलाफ हिंसा को सपोर्ट नहीं करती
ममता बनर्जी ने नंदीग्राम के चुनावी रोड शो में अमित शाह के हमले का जवाब दिया। ममता ने कहा कि मुझे नहीं पता कि बहन (शोवा मजूमदार) की मौत कैसे हुई? हमारी पार्टी महिलाओं के खिलाफ हिंसा को बिल्कुल सपोर्ट नहीं करती। शाह पूछते हैं कि बंगाल की हालत कितनी खराब है? मैं उनसे पूछती हूं कि उत्तर प्रदेश की हालत कैसी है? वे बताएं कि हाथरस में क्या हालात हैं?

क्या हुआ था शोवा मजूमदार के साथ?
28 फरवरी को BJP कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार की मां शोवा मजूमदार पर 3 लोगों ने हमला किया था। इस हमले में वे बुरी तरह घायल हो गईं थीं। पिछले एक महीने से उनका इलाज चल रहा था। BJP ने TMC कार्यकर्ताओं पर बुजुर्ग महिला को पीटने का आरोप लगाया था। बाद में BJP ने शोवा मजूमदार की फोटो को ममता के खिलाफ पोस्टर वॉर में भी इस्तेमाल किया था।

शोवा मजूमदार की मौत के बाद BJP कार्यकर्ताओं ने उत्तर 24 परगना के निमता थाने का घेराव किया। कार्यकर्ताओं ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।

शोवा मजूमदार की मौत के बाद BJP कार्यकर्ताओं ने उत्तर 24 परगना के निमता थाने का घेराव किया। कार्यकर्ताओं ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।

वीडियो जारी कर साझा किया था दर्द
हमले के बाद शोवा मजूमदार का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। वीडियो में उन्होंने अपने दर्द को साझा किया था। उन्होंने कहा था कि मारपीट के बाद वो ना बात कर पा रही हैं और न ही ठीक से बैठ पाने की स्थिति में हैं। उन्हें दो लोगों ने धक्का दिया। बदमाशों की संख्या 3 से 4 थी। उन्होंने अपने चेहरे ढंक रखे थे।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here