Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रिया चक्रवर्ती ने वुमंस डे के 20 दिन बाद सोशल मीडिया पर वापसी की। इस बार उन्होंने सांड की आंख की प्रोड्यूसर निधि परमार के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने प्यार के बारे में लिखा है। रिया ने अमेरीकी राइटर रॉबर फुल्गम का एक कोट लिखा है- प्यार ही शक्ति है, प्यार ऐसा फैब्रिक है, जो कभी धुंधला नहीं होता, चाहे उसे मुसीबतों और मातम के पानी से कितना भी धोया जाए।

निधि भी कर चुकी हैं यही फोटो शेयर
पोस्ट में रिया और निधि लेटी हुई हैं और उन्होंने अपने हाथों से हार्ट शेप बनाया हुआ है। रिया ने जो फोटो शेयर किया है वो पिछले साल निधि ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।तब निधि ने लिखा था- सच्चा प्यार, रिया.. हमेशा साथ और हमेशा प्रखर। वही फोटो रिया ने री-पोस्ट की है। निधि रिया के सपोर्ट में पहले भी पोस्ट कर चुकी हैं।

6 महीने सोशल मीडिया से दूर रहीं रिया
इसके पहले रिया को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जेल जाना पड़ा था। वे अपने खिलाफ हुए मीडिया ट्रायल के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट तक गईं थीं। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था, इसके बाद से वे अगस्त 2020 से मार्च 2021 तक सोशल मीडिया से दूर रहीं। छह महीने बाद उन्होंने वुमंस डे के दिन अपनी मां का हाथ थामे एक फोटो शेयर किया था।

इस पोस्ट में लिखा था- हमें महिला दिवस की शुभकामनाएं। मां और मैं, हमेशा एक साथ। मेरी ताकत, मेरा विश्वास, मेरी किस्मत मेरी मां। महिला जो प्रेरणा देती है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here