• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Actress Sara Ali Khan Announces ‘Atrangi Re’ Wrap Up; Pens Note Of Love For Akshay Kumar, Dhanush And Director With Epic BTS Pics

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग पूरी हो गई है। इस बात की जानकारी सारा ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से अक्षय और धनुष के साथ की अपनी कुछ अनसीन फोटोज शेयर कर फैंस को दी है। साथ ही उन्होंने डायरेक्टर आनंद एल राय, अक्षय, धनुष और फिल्म की पूरी टीम के लिए एक स्पेशल इमोशनल नोट भी फोटोज के साथ शेयर किया है। इस फिल्‍म की शूटिंग करीब एक साल बाद पूरी हुई है।

सारा का इमोशनल नोट
सारा ने फोटोज शेयर कर लिखा, “एक साल बाद ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग खत्म हो गई है। मुझे यह रोल, यह फिल्म और यह अवसर देने के लिए आनंद एल राय सर आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। लेकिन इससे भी ज्यादा आपके अनकंडीशनल लव, अटूट सपोर्ट, द बेस्ट इंडिया दर्शन, स्वादिष्ट खाना, लोकेशन तक सुबह की सनराइज ड्राइव, सूफी जिंजर वॉटर इवनिंग्स और सबसे बेहतरीन टीम के साथ सबसे यादगार साल के लिए शुक्रिया।”

सारा ने आगे लिखा, “मेरी हमेशा हेल्प, मोटिवेट और इंस्पायर करने के लिए धुनष सर आपका धन्यवाद। इस जर्नी में आपसे बेहर पार्टनर कोई नहीं हो सकता था। और हां मुझे आपके अद्भुत म्यूजिक से इंट्रोड्यूस कराने और मुंह में पानी ला देने वाले साउथ इंडियन फूड के लिए भी आपका शुक्रिया। और हमारे सेट पर इतना प्यार, हंसी, एनर्जी और पॉजिटिविटी लाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद अक्षय सर। सभी कॉस्‍ट्यूम्‍स में हमारे सभी फोटोज के लिए आपको स्‍टॉक करने के लिए सॉरी हरजीत सर।”

फिल्म में जादूगर के गेटअप में भी नजर आएंगे अक्षय
अक्षय ने भी शूटिंग खत्म होने पर ‘अतरंगी रे’ से अपने नए लुक की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में अक्षय जादूगर के गेटअप में हाथ में ताश का पत्ता लिए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में अक्षय ने लिखा, “यह ‘अतरंगी रे’ का आखिरी दिन है और मैं आनंद एल राय के तैयार किए इस जादू के लिए आपको और इंतजार नहीं करा सकता हूं। मेरे को-स्टार्स सारा अली खान और धनुष को भी मुझे इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए शुक्रिया।”

पहली बार अक्षय-धनुष के साथ नजर आएंगी सारा
सारा पहली बार किसी फिल्म में अक्षय और धनुष के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगी। आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में संगीत ए.आर रहमान ने दिया है। वहीं फिल्म के गाने हिमांशु शर्मा ने लिखे हैं। इस फिल्म की शूटिंग मार्च 2020 में शुरू की गई थी। लेकिन, कोरोनावायरस महामारी के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ गया था। इसके बाद अक्टूबर 2020 में एक बार फिर फिल्म की शूटिंग शुरु की गई थी, जो अब जाकर पूरी हुई है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here