Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर रणबीर कपूर हाल ही में कोरोना पॉजिटिव निकले थे। पर अब उनके चाचा रणधीर कपूर ने कन्फर्म किया है कि वो पूरी तरह से ठीक हैं, अब वो कोरोना के खतरे से बाहर हैं और उनका टेस्ट नेगेटिव आया है। 9 मार्च को, रणबीर की मां नीतू कपूर ने बताया था कि रणबीर टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव निकले हैं और उन्होंने खुद को क्वारैंटाइन कर लिया है। हालांकि, इस बात पर अब तक कोई अपडेट नहीं आया था कि वो नेगेटिव हो गए हैं या नहीं। पर दो दिन पहले, रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर के लिए 11 वें महीने की प्रेयर मीट के दौरान रणबीर के साथ एक फोटो शेयर की और इस बात से सबने उनकी तबियत के बारे में अटकलें लगानी शुरू कर दी।

चाचा रणधीर ने दी पुष्टि

रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर के चाचा रणधीर ने पुष्टि की है कि उनका टेस्ट नेगेटिव आया है और वो अब पूरी तरह से ठीक हैं। रणधीर ने कहा कि वो रणबीर से मिले थे लेकिन इस बात से अनजान हूं कि वो नेगेटिव कब आएं हैं।

फिल्म ‘शमशेरा’ में भी नजर आएंगे रणबीर

कोविड 19 से पॉजिटिव आने से पहले, रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे थे, जिसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं। रणबीर फिल्म ‘शमशेरा’ में भी दिखाई देंगे जो 25 जून को रिलीज होने वाली है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here