Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ और इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर भी करती रहती हैं। अब हाल ही में सुजैन ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। उनकी इस फोटो पर एक्स-हसबैंड ऋतिक रोशन ने मजेदार कमेंट किया है।

कभी-कभी मैं सोचती हूं कि मैं एक लड़का हूं
सुजैन खान ने अपनी जो फोटो शेयर की है, उसमें वे ब्लैक जीन्स के साथ व्हाइट शर्ट और व्हाइट स्नीकर पहने हुए हैं। इस फोटो को शेयर कर सुजैन ने कैप्शन में लिखा, “कभी-कभी मैं सोचती हूं कि मैं एक लड़का हूं, वेडनेसडे मूड।” उनके इस फोटो पर कमेंट करते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा, “हाहाहा नाइस पिक।” ऋतिक का यह कमेंट फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

तलाक के बाद भी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं​​​​​​​ ऋतिक​​​​​​​-सुजैन
सुजैन की फोटो पर उनके कई फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने भी कमेंट किया। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सुजैन की खूबसूरती की जमकर तारीफ की है। वहीं रवीना टंडन ने फोटो पर कमेंट कर लिखा, “ज्यादतर स्कॉर्पियो महिलाओं के साथ ऐसा होता है।” ऋतिक और सुजैन अब साथ नहीं हैं, लेकिन तलाक के बाद भी दोनों काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों ही अपने दोनों बच्चों का पूरा ख्याल रखते हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के फोटोज- वीडियोज पर कमेंट भी करते रहते हैं।

अली गोनी के भाई अर्सलान को डेट कर रहीं हैं सुजैन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुजैन खान इन दिनों एक्टर अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। अर्सलान ‘बिग बॉस 14’ में नजर आए अली गोनी के भाई हैं और उन्होंने हाल ही में ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘मैं हीरो बोल रहा हूं’ साइन की है। इसमें वे निगेटिव किरदार निभाते नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि 42 साल की सुजैन करीब 6 महीने से अर्सलान को जानती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की पहली मुलाकात टीवी इंडस्ट्री से जुड़े एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी। अब वे एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए हैं। हालांकि, इस मामले में अर्सलान और सुजैन की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

सुजैन शादी के 13 साल बाद ऋतिक से हुई थीं अलग
ऋतिक और सुजैन की शादी 20 दिसंबर 2000 को हुई थी। कपल के दो बेटे ऋहान और ऋदान हैं। 13 साल साथ रहने के बाद दिसंबर 2013 में दोनों ने इस शादी को खत्म करने का फैसला लिया। ऋतिक ने सेपरेशन का अनाउंसमेंट करते हुए अपने एक बयान में कहा था, “सुजैन ने मुझसे अलग होने का फैसला कर लिया है। वे 17 साल के रिश्ते को खत्म करना चाहती हैं। यह मेरे परिवार और मेरे लिए एक मुश्किल वक्त है। मैं मीडिया से अपील करता हूं कि वे उनके रिश्ते में दखल न दें और गोपनीयता बनाएं रखें। मैं चाहता हूं कि इस खबर के बाद मेरे फैन्स निराश न हों और लोगों का शादी में विश्‍वास बना रहे।” दोनों के तलाक को नवंबर 2014 में आधिकारिक मंजूरी मिल गई थी।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here