Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट के बर्थडे पर मेकर्स ने थलाइवी का सैकंड ट्रेलर लॉन्च इवेंट मुंबई में रखा। जहां कंगना ने मीडिया के सामने उन कयासों पर फुल स्टॉप लगा दिया जिसमें ये कहा जा रहा था कि वे राजनीति में आने की तैयारी में हैं। कंगना ने कहा मेरा राजनीति से कोई कनेक्शन नहीं है। यह दुनिया मेरे लिए पूरी तरह से अनजान है।

इसके पहले कंगना ने वेन्यू पर ग्रैंड एंट्री की। फिल्म का फर्स्ट ट्रेलर लॉन्च इवेंट चेन्नई में रखा गया जहां कंगना के साथ थलाइवी में एमजीआर का रोल निभा रहे अरविंद स्वामी भी उनके साथ मौजूद थे।

साउथ में नेपोटिज्म है ग्रुपिज्म नहीं
इवेंट के दौरान जब कंगना से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करने को लेकर सवाल पूछा गया। तब कंगना ने बॉलीवुड और साउथ मूवीज में काम करने का अंतर बताया। कंगना बोलीं- साउथ में नेपोटिज्म है लेकिन वहां ग्रुपिज्म नहीं है। न्यूकमर्स को हाशिए पर नहीं छोड़ दिया जाता। कोई किसी को बर्बाद नहीं करता है, कोई ब्लाइंड आइटम्स नहीं, सिर्फ काम और प्रतिभा है।

अगले महीने रिलीज होगी थलाइवी
कंगना के 34वें जन्मदिन पर थलाइवी का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में 23 अप्रैल को रिलीज होगी। कंगना के अलावा फिल्म में अरविंद स्वामी, भाग्यश्री भी अहम रोल में हैं। डायरेक्शन विजय ने किया है। ट्रेलर में कंगना के अलग-अलग ट्रांसफॉर्मेशन स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहे हैं। रोल के लिए उन्होंने वजन बढ़ाया और घटाया तो किसी एक रोल में उन्होंने प्रोस्थेटिक मेकअप का सहारा लिया।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here