• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Kangana Ranaut Pens A Long Note On Her Birthday, Says I Feel Like A Super Human, ‘It’s Beautiful At 34, World Looks Super Gorgeous From This View’

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस कंगना रनोट आज मंगलवार (23 मार्च) को अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस अवसर पर उनके फैंस, फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। कंगना ने भी एक स्पेशल नोट सोशल मीडिया पर शेयर कर 34वें बर्थडे पर अपनी फीलिंग्स फैंस के साथ साझा की हैं। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी एक फोटो भी शेयर की है।

सुपर ह्यूमन की तरह फील कर रही हूं
पोस्ट शेयर कर कंगना रनोट ने लिखा, “वो कहते हैं कि महिलाओं की एक उम्र होती है। यह दुनिया सिर्फ 16 साल की स्वीट लड़कियों को वेल्यू देती है, जिनमें दिमाग नहीं होता। मैच्योर और बुद्धिमान महिला किसी आदमी का घर संभालती हैं, जो उन्हें अपना सरनेम दे सकता है। वे कई सारी बातें बोलते हैं, जिससे मुझे बहुत चिंता होती थी कि अब मेरा क्या होगा और मैं कहां जाऊंगी।”

कंगना रनोट ने आगे लिखा, “आज मैं 34 साल की हो गई हूं और उन्होंने मुझे कभी नहीं बताया था कि मैं 34 साल में अपने करियर के पीक पर पहुंच जाऊंगी। मैं अपने आर्ट के लिए जानी जाऊंगी और मेरे अनुभव को महत्व दिया जाएगा। मेरी उम्र और मैरिटल स्टेटस से किसी को कोई मतलब नहीं होगा। मैं एक सुपर ह्यूमन की तरह फील कर रही हूं, जो स्किल्स के साथ असाधारण अनुभव से भरी हुई है।”

अपनी सेक्शुअलिटी के साथ सहजता महसूस करती हूं
एक्ट्रेस ने लिखा, “मेरी बॉडी को लेकर मैं ज्यादा नहीं सोचती, मुझे इससे भी कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं बहुत मोटी हूं या पतली। मुझे सेंसुअल होना पसंद है और अपनी सेक्शुअलिटी के साथ सहजता महसूस करती हूं। मैं पिंपल्स या पीरियड्स से परेशान भी नहीं होती हूं और कोई भी मुझे मेरे बारे में बुरा फील कराने की ताकत नहीं रखता है, उन्होंने मुझे यह सब कभी नहीं बताया।”

34 साल की होने पर दुनिया और भी खूबसूरत लग रही है
कंगना ने लिखा, “झुर्रियां और बालों के सफेद होने की शुरुआत होना, बहुत अच्छा लग रहा है। इससे मेरे कैरेक्टर में निखार आएगे और ताकत मेरी सुंदरता बन जाएगी। मैं आप सभी लड़कियों को बताना चाहती हूं कि 34 साल की होने के बाद यह दुनिया और भी खूबसूरत लग रही है। मेरी मां को धन्यवाद, जिन्होंने मुझे जन्म दिया।”

23 अप्रेल को रिलीज होगी कंगना की ‘थलाइवी’
वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ 23 अप्रेल को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर उनके बर्थडे पर ही लॉन्च किया जाएगा। यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। इस फिल्म के अलावा कंगना ‘धाकड़’ में एजेंट अग्नि और ‘तेजस’ में भारतीय वायुसेना की फाइटर पायलट तेजस गिल के किरदार में जल्द ही नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here