• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Fans From Delhi, Rajasthan And Madhya Pradesh Disappointed After No Audience Allowed For Remaining Of 3 T 20 In Narendra Modi Stadium

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अहमदाबाद19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाहर खड़े दर्शक।

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इन दिनों भारत-इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज जारी है। मंगलवार को यहां तीसरा मैच होना है। लेकिन, कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते अब बाकी के मैच बिना दर्शकों के कराए जाने का फैसला लिया गया है। बीसीसीआई द्वारा सोमवार को ही यह फैसला लिए जाने से अब यहां पहुंच रहे दर्शकों को निराश होना पड़ रहा है। इन दर्शकों के बताए अनुसार जिस समय मैच बिना दर्शकों के कराए जाने का फैसला लिया गया, तब वे ट्रैवलिंग कर रहे थे और उन्हें इसके बारे में पता ही नहीं चल पाया।

कल शाम को ट्रेन में बैठे थे
मध्यप्रदेश के जांबुआ से यहां पहुंचे वीरेंद्र बसेर ने बताया कि हम पांच दोस्त ट्रेन से कल शाम को अहमदाबाद के लिए रवाना हुए थे। आज सुबह अहमदाबाद पहुंचे तो मालूम हुआ कि मैच में दर्शकों की एंट्री पर बैन लगा दिया गया है। हम पूरी रात का सफर कर यहां आए थे और अब हमें बिना मैच देखे ही घर लौटना होगा। इससे हम बहुत निराश हैं। बीसीसीआई को यह फैसला कुछ देर पहले ही ले लेना चाहिए था।

राजस्थान के भीलवाड़ा से अहमदाबाद पहुंचे दर्शक।

राजस्थान के भीलवाड़ा से अहमदाबाद पहुंचे दर्शक।

शाम के सात बजे ही बस में सवार हुए थे
राजस्थान के भीलवाड़ा से अहमदाबाद पहुंचे आरिफ खान व उनके दोस्तों को भी इसी परेशानी से दो-चार होना पड़ा है। आरिफ ने बताया कि दोस्तों संग वे कल शाम को ही भीलवाड़ा की बस से सुबह ही अहमदाबाद पहुंचे और यहां आकर उन्हें मालूम हुआ कि उन्हें अब बिना मैच देखे ही वापस लौटना होगा।

दिल्ली, राजस्थान और मध्यप्रदेश से पहुंचे दर्शक
इसी तरह दिल्ली से अहमदाबाद पहुंचे अश्विनी कुमार ने बताया कि मैंने व मेरे कई साथियों ने सभी टी-20 मैच के टिकट खरीदे थे। हम लोग होटल में रुके हुए हैं और दो मैच देख चुके हैं। सोमवार रात को हमें पता चला कि अब स्टेडियम में किसी भी दर्शक को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। लेकिन, अब हमें वापस घर लौटना होगा।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाहर की तस्वीर।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाहर की तस्वीर।

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते लिया गया फैसला
अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज के सभी मुकाबले खेल जा रहे हैं। पहले और दूसरे मुकाबले में टी20 के रोमांच को दोगुना करने के लिए दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति दी गई थी। अब कोरोना की संख्या देश में एक बार फिर से बढ़ता देख दर्शकों के स्टेडियम में आने पर पाबंदी लगाने का फैसला लिया गया है।

टिकट के पैसे वापस किए जाएंगे
गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने 1 लाख 10 हजार दर्शकों की क्षमता वाले इस स्टेडियम में 50 फीसदी दर्शक को टी20 मैच देखने की इजाजत दी थी। इस लिहाज से 60 हजार दर्शक एक वक्त पर मैच का मजा उठाने के लिए स्टेडियम में मौजूद हो सकते थे। जिन लोगों ने अगले मुकाबलों के लिए टिकट खरीदा है उनको पैसे वापस किए जाएंगे।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here