• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Exclusive: Digangana Suryavanshi, In Favor Of Censorship On OTT Platform, Said Can Not Ignore That Children Are Also Mobile Friendly

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 घंटे पहलेलेखक: किरण जैन

  • कॉपी लिंक

फिल्म एक्ट्रेस दिगंगना सूर्यवंशी की आगामी फिल्म ‘द डार्क पाथ’ अब ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। इसी के साथ दिगंगना अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी। दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान, दिगंगना बताती हैं, “जब मैंने इस फिल्म की कहानी सुनी तो मैं वाकई में दंग रह गई थी। शुरूआत में जब मेकर्स ने मुझे ये फिल्म ऑफर की तो मैंने एक न्यूट्रल मन से कहानी सुनी थी। हालांकि, जैसे-जैसे इसकी कहानी बढ़ती गई, तो मैं शॉक हो गई। मुझे पर्सनली थ्रिलर फिल्म देखना बहुत पसंद है और अपने पसंदीदा जॉनर का हिस्सा बनना मेरे लिए काफी रोमांचक है।”

ओटीटी प्लेटफार्म पर सेंसर लगाना बहुत जरूरी है

बातचीत के दौरान, दिगंगना ने ओटीटी कंटेंट को सेंसर करने पर अपनी राय भी व्यक्त की और कहा, “मेरी राय में ओटीटी प्लेटफार्म पर सेंसर लगाना बहुत जरूरी है। हम इस बात को नजर अंदाज नहीं कर सकते कि आजकल बच्चे भी मोबाइल फ्रेंडली हो गए हैं, उनको भी ओटीटी का कंटेंट असानी से मिल जाता है। ऐसे में कंटेंट में फिल्टर लगाना बहुत जरूरी है।”

‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ में लीड रोल में नजर आएंगी दिगंगना

बता दे, दिगंगना जल्द ही फिल्म ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी। फिल्म में वे लीड एक्टर अर्जुन रामपाल की लव इंटरेस्ट का किरदार निभाएंगी। फिल्म को लेकर उत्साहित दिगंगना बताती हैं, “जब इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तब मैं भीमा कोरेगांव के बारे में जानने के लिए बहुत उत्सुक हो गई थी। इसकी कहानी इतनी इंटरेस्टिंग थी कि मैं खुद अपने आपको इससे जुड़ने से नहीं रोक पाई। मुझे पर्सनली, पीरिऑडिक फिल्में बहुत पसंद हैं, मैंने अब तक कई पीरिऑडिक फिल्में देखी हैं इस ख्वाहिश के साथ कि मुझे कभी ऐसी फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा। अब जब ‘द बैटल ऑफ भीमा’ कोरेगांव’ में काम करने का मौका मिला तो लगा मानो कितने साल का मेरा सपना पूरा हो गया है। कोविड के बाद जब लोग थिएटर में जाएगें तो उन्हें बड़ी स्क्रीन पर सिनेमैटिक सीन्स देखने का अनुभव बहुत ही पसंद आएगा।” बता दें, दिगंगना ने मुकेश भट्ट और महेश भट्ट के बैनर तले बनी फिल्म ‘जलेबी’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने गोविंदा के साथ दो फिल्में ‘फ्राइडे’ और ‘रंगीला राजा’ भी की थी।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here