• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Virat Kohli’s Wife Anushka Sharma Arrives In Ahmedabad With Daughter Vamika For India Vs England T 20 Series

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अहमदाबादएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

अनुष्का शर्मा अहमदाबाद के होटल हयात पहुंचीं और अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की।

भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद में 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी वामिका भी अहमदाबाद पहुंच चुकी हैं। दोनों तीसरे टी-20 से स्टेडियम में दिख सकती हैं। अनुष्का और वामिका फिलहाल कोहली के साथ ही होटल हयात रीजेंसी में रुकी हैं। दोनों की लंबे समय बाद मुलाकात हुई।

अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की
अनुष्का ने होटल हयात रीजेंसी के लाउंज से अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की। वह लाउंज एरिया में एक बड़ी खिड़की के पास डेनिम जींस और एक जैकेट में सोफे पर बैठी हुई हैं। हालांकि, फोटो में उनकी बेटी वामिका नजर नहीं आईं।

भारतीय टीम के कई खिलाड़ी होटल हयात पहुंचे थे
भारतीय टीम के कई खिलाड़ी होटल हयात में अपने परिवर के साथ रुके हैं। मैच की शुरुआत से ही रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, इशांत शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, सूर्यकुमार यादव और अजिंक्य रहाणे अपने-अपने परिवारों के साथ आए थे। यह सभी खिलाड़ी अपने परिवार और बच्चों के साथ खाली समय में हंसी-मजाक भी करते हैं। टेस्ट के बाद कई खिलाड़ी होटल से चले गए थे।

हार्दिक पांड्या अपने परिवार के साथ

हार्दिक पांड्या अपने परिवार के साथ

कुछ क्रिकेटरों ने घर की ओर रुख किया
टेस्ट सीरीज खत्म होते ही पुजारा, रहाणे, रिद्धिमान साहा और इशांत घर के लिए रवाना हो गए। भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी टी-20 सीरीज से ठीक 5 दिन पहले अहमदाबाद आए थे। इन सभी को अभी फिलहाल इस महीने होटल में ही रुकना होगा।

कोरोना की वजह से हर क्रिकेटर के लिए होटल में 1-1 कमरे हैं। बायो-बबल की वजह से उन्हें बाहर किसी से मिलने की अनुमति नहीं है। इतना ही नहीं बल्कि होटल में काम करने वाले कर्मचारियों को भी 30 दिनों के लिए होटल से बाहर जाने की अनुमति नहीं है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here