• Hindi News
  • Sports
  • Referee Denis Da Silva Ribeiro Serafim Relieved Himself In The Centre Circle After Being Caught Before The Start Of A Cup Match In Brazil

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रियो डी जेनेरोकुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

रियो डी जेनेरो में रेफरी डेनिस डा सिल्वा रिबेरो सेराफिम ने पैंट में ही टॉयलेट कर दिया।

ब्राजील में एक कप मैच के दौरान सेंटर सर्कल पर पहुंचते ही रेफरी डेनिस डा सिल्वा रिबेरो सेराफिम ने पैंट में ही टॉयलेट कर दिया। उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उस वक्त मैच शुरू होने वाला था और वे टीवी स्क्रीन पर प्ले हो रहे थे। रेफरी डेनिस ने यह काम इतनी सफाई से किया कि कमेंटेटर भी उन्हें नहीं पकड़ सके।

रियो डी जेनेरो के एलसिल रेसेंडे स्टेडियम की घटना
यह घटना कोपा डी ब्राजील में बोआविस्टा और गोइयास के बीच गुरुवार को हुए मैच की है। रियो डी जेनेरो के एलसिल रेसेंडे स्टेडियम में पैंट में पेशाब करने से कुछ क्षण पहले रेफरी डेनिस ने बड़ी सफाई से मैच ऑफिशियल और दो लाइन्समेन के बीच परिचय करवाया था।

रेफरी कैमरे की तरफ पीठ कर मैच बॉल पर टॉयलेट करते हैं
वायरल हुए वीडियो में दिखता है कि रेफरी डेनिस पहले अपने शॉर्ट्स को लूज करते हैं और कैमरे की तरफ पीठ कर मैच बॉल पर टॉयलेट करते हैं। ऐसा करने के बाद वे सेंटर सर्किल से दूर हो जाते हैं। कुछ देर बाद वीडियो में उनके पैंट पर व्हाइट पैच भी दिखाई पड़ता है।

यह टॉयलेट नहीं, बल्कि पवित्र जल है
इससे जान पड़ता है कि वे मैच में आने से पहले टॉयलेट करने में लेट हो गए थे और चेंजिंग रूम से सीधे पिच पर आ गए थे। सोशल मीडिया पर इसको लेकर तरह-तरह के मजाक बन रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि यह टॉयलेट नहीं, यह पवित्र जल है। यह पिच पर रेफरी इसलिए डालते हैं, ताकि कोई लड़ाई न हो।

पहले भी पिच पर टॉयलेट की घटनाएं हुईं
इससे पहले भी ग्राउंड पर टॉयलेट की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। पिछले साल आइरिश कप के सेमीफाइनल मैच में कोलरेन और बेलिमेना यूनाइटेड की टीम आमने-सामने आई थीं। इस दौरान एक प्लेयर इयोन ब्रेडली पिच पर टॉयलेट करते दिखे थे। उन पर इसके बाद 6 मैच का बैन भी लगा था।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here