Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अहमदाबाद5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने इंग्लैंड के खिलाफ 12 मार्च से शुरू हो रही टी-20 सीरीज के लिए बुधवार को हेडशॉट्स शूट करवाया। हेडशॉट तस्वीरों और वीडियो का इस्तेमाल मैच के दौरान टीवी ब्रॉडकास्टर्स करते हैं। ताजा हेडशॉट में भारतीय सितारे उसी तरह की रेट्रो जर्सी में नजर आए, जैसी जर्सी उन्होंने पिछले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे और टी-20 सीरीज के दौरान पहनी थी। ऐसी ही जर्सी भारतीय खिलाड़ियों ने 1992 वर्ल्ड कप में भी पहनी थी।

पंत ने लिखा-अब ब्लू पहने का टाइम आ गया

बेहतरीन फॉर्म में चल रहे भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने हेडशॉट्स शूटिंग के बाद साथी खिलाड़ियों अक्षर पटेल, इशान किशन, नवदीप सैनी और हार्दिक पंड्या के साथ तस्वीरें शेयर की। साथ में उन्होंने लिखा-टेस्ट सीरीज खत्म हो चुकी है और अब ब्लू पहनने का टाइम आ गया है। इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलने के लिए तैयार। यही तस्वीर नवदीप सैनी ने भी शेयर की।

इशान किशन का ब्लीड ब्लू पोस्ट

पहली बार भारतीय टीम में शामिल किए गए मुंबई इंडियंस के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन ने भी साथी खिलाड़ियों के साथ तस्वीर शेयर की है। उनकी तस्वीर में श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, अक्षर पटेल और रोहित शर्मा भी मौजूद हैं। ऋषभ ने इस तस्वीर के साथ ब्लीड ब्लू मैसेज पोस्ट किया है।

BCCI के वीडियो में नजर आए सभी सितारे

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड BCCI ने खिलाड़ियों की हेडशॉट शूटिंग का वीडियो पोस्ट किया है। इसमें कप्तान विराट कोहली के अलावा अन्य सितारे भी नजर आए। लंबे समय बाद टीम में वापसी कर रहे भुवनेश्वर कुमार भी इस वीडियो पोस्ट में नजर आए।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here