डिजिटल डेस्क, कोलकाता। बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती रविवार को कोलकाता में एक रैली के दौरान भाजपा में शामिल हो गए। टीएमसी के पूर्व राज्यसभा सदस्य, चक्रवर्ती का भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने पार्टी में स्वागत किया। मिथुन ने मंच से पार्टी का झंडा भी लहराया और इस सब के बीच वहां जय श्री राम और भारत माता की जय के नारे लग रहे थे।

बीजेपी में शामिल होने के बाद ब्रिगेड परेड ग्राउंड में लोगों को संबोधित करते हुए, मिथुन ने कहा कि भाजपा ने उन्हें अपनी आकांक्षा को पूरा करने के लिए एक मंच दिया है। मिथुन ने रैली में मौजूद लोगों को अपनी फिल्म का एक डायलोग भी सुनाया। साल 2006 में आई अपनी हिट फिल्म MLA Fatakeshto का एक डायलॉग दोहराते हुए उन्होंने बांग्ला में कहा, ‘मैं तुम्हें यहां मारूंगा और तुमारा शरीर श्मशान में मिलेगा।’ मिथुन ने कहा, ‘मैं असली का कोबरा हूं। डसूंगा तो तुम फोटो बन जाओगे।’ 

मिथुन ने कहा, ‘जो आपका हक छीनेगा हम उसके खिलाफ खड़े होंगे। आज का दिन मेरे लिए सपने जैसा है। इतने बड़े नेताओं के साथ मंच साझा करूंगा, ऐसा मैंने कभी सोचा नहीं था। बंगाल में रहने वाला हर कोई बंगाली है। हम गरीबों के लिए काम करना चाहते हैं। गरीबों के लिए काम करना मेरा सपना है।’ बता दें कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने मुंबई में अभिनेता के आवास पर पिछले महीने उनसे मुलाकात की थी। बाद में उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें शुरू हो गई थीं।

मिथुन चक्रवर्ती की बंगाल में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। भले ही वह अब भाजपा का हिस्सा हो गए हों, मगर कभी वह नक्सली रहे हैं। फिर बाद में TMC की ओर से राज्यसभा भी भेजे गए थे। तृणमूल कांग्रेस से राज्यसभा सदस्य रह चुके अभिनेता ने सारदा पोंजी घोटाले में नाम आने के बाद 2016 में उच्च सदन की सदस्यता छोड़ दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here