Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्म सिटी में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग के लिए जा रहे थे अजय देवगन। पर्यावरण एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग के ट्वीट का अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर किया था विरोध।

  • राजदीप रमेश सिंह नाम के शख्स ने मंगलवार सुबह रोकी कार

मुंबई फिल्म सिटी के गेट पर मंगलवार को राजदीप रमेश सिंह नाम के सख्श ने अभिनेता अजय देवगन की कार रोक दी। अजय सुबह 10:30 बजे के आसपास ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म की शूटिंग के लिए जा रहे थे। राजदीप अपने आप को किसान आंदोलन का समर्थक बता रहा था। उसने अजय देवगन से सवाल किया कि वह किसान आंदोलन के समर्थन में क्यों नहीं कुछ बोल रहे हैं। आरोपी ने तकरीबन 15 मिनट तक एक्टर की कार रोके रखी। वह उनसे किसानों के समर्थन में ट्वीट करने की मांग कर रहा था।

अजय के बॉडीगार्ड प्रदीप इंद्रसेन गौतम ने 28 साल के राजदीप के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद दिंडोशी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक पंजाब का रहने वाला है।

किसान आंदोलन पर ट्वीट कर घिरे थे अजय
अजय देवगन ने पिछले दिनों किसान आंदोलन को लेकर अपना पक्ष रखते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था कि भारत या भारतीय नीतियों के खिलाफ किसी भी झूठे प्रोपेगैंडा के चक्कर में न फंसें। इस समय हमें एकजुट होने की जरूरत है। इसके बाद अजय कई किसान आंदोलन के समर्थकों के निशाने पर आ गए थे।

पंजाबी सिंगर जैज धामी ने उन्हें चमचा बताते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘चमचे, तुम्हारे लिए आराम से बैठकर ट्वीट करना कितना आसान है। अपने बुजुर्गों को उस ठंड में एक दिन के लिए भेजो और तब तुम्हें समझ आएगा कि वह किन हालातों से गुजर रहे हैं। दुखद यह है कि रिहाना जैसे ग्लोबल स्टार को आप लोगों को जगाना पड़ रहा है।’

अजय कर रहे हैं ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग
अजय मंगलवार सुबह फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग में हिस्सा लेने पहुंचे थे। वह संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में आलिया भट्ट के मेंटर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 30 जुलाई, 2021 को रिलीज होने वाली है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here