Photo:HEROMOTOCORP

Hero HF Deluxe सस्ते में खरीदने का मौका, कंपनी दी रही 19 हजार रुपए तक का फायदा


नई दिल्ली: Hero ने अपनी शानदार HF Deluxe मोटरसाइकल पर भारी डिस्काउंट देने का ऐलान किया है। कंपनी HF Deluxe पर 19500 रुपए तक का लाभ दे रही है। इसमें 12000 रुपए तक का कैशबैक, 3000 रुपए का कैश बोनस, 2000 रुपए का एक्सचेंज/लॉयल्टी बोनस और सरकारी कर्मचारियों के लिए 2500 रुपए तक की छूट भी दी जा रही है। यह ऑफर सीमित समय के लिए है। ऐसे में आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते है तो इसके लिए आपको अपने नजदीकी शोरुम पर जाना होगा। Hero HF Deluxe की एक्स शोरुम किक कास्ट वेरियेंट की कीमत 48200 रुपए से शुरु होती है।

पढ़ें- GST रिटर्न फाइल करने की आखिरी तारीख फिर आगे बढ़ी, चेक करें नई डेडलाइन

पढ़ें- किसान भाइयों की आय बढ़ने को लेकर खुशखबरी, कृषि मंत्रालय ने की बड़ी घोषणा

पढ़ें- PM Kisan: कई राज्यों ने रोके 59 लाख किसानों के पैसे, लिस्ट में ऐसे तुरंत चेक करें अपना नाम

इसके अलावा Hero Super Splendor पर 16500 रुपए तक का लाभ दिया जा रहा है। इसमें 12000 रुपए तक का कैशबैक, 2000 रुपए का एक्सचेंज/लॉयल्टी बोनस और सरकारी कर्मचारियों के लिए 2500 रुपए तक की छूट भी दी जा रही है। यह ऑफर सीमित समय के लिए है। ऐसे में आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते है तो इसके लिए आपको अपने नजदीकी शोरुम पर जाना होगा। Hero Super Splendor की एक्स शोरुम किक कास्ट वेरियेंट की कीमत 84,011 रुपए से शुरु होती है।

पढ़ें- FASTag से सरकार के पास आया रिकार्ड तोड़ पैसा, जानें कितनी हुई कमाई

पढ़ें- LPG सिलेंडर 94 रुपए में पाने का आखिरी मौका, ऐसे उठाएं फायदा

पढ़ें- यूपी का यह शहर देगा अब मुंबई को टक्कर! योगी आदित्यनाथ ने लिया बड़ा फैसला

इसके साथ ही आपके पास Hero Glamour मोटरसाइकल खरीदने का भी शानदार मौका है। कंपनी ने Glamour पर भारी डिस्काउंट देने का ऐलान किया है। Hero Glamour को आप मात्र 12,999 रुपए की डाउनपेमेंट करके घर ले जा सकते है। कंपनी ऑफर में 12000 रुपए तक का कैशबैक, 2000 रुपए का एक्सचेंज/लॉयल्टी बोनस और सरकारी कर्मचारियों के लिए 2500 रुपए तक की छूट भी दी जा रही है। यह ऑफर सीमित समय के लिए है। ऐसे में आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते है तो इसके लिए आपको अपने नजदीकी शोरुम पर जाना होगा। Hero Glamour की एक्स शोरुम किक कास्ट वेरियेंट की कीमत 59,550 रुपए से शुरु होती है।

पढ़ें- सोना खरीदने को लेकर बड़ी खुशखबरी, सरकार ने तय की गोल्ड बांड की कीमत

पढ़ें- विदेशी मुद्रा भंडार मामले में पाकिस्तान, बांग्लादेश, नेपाल और श्रीलंका मिलकर भी नही कर पा रहें भारत का मुकाबला

पढ़ें- औकात पर लौटा पाकिस्तान, इमरान खान फिर फैला सकते हैं भारत के आगे हाथ!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here