इन्ही तल्खी के बीच कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा की सरकार बातचीत के लिए हमेशा तैयार रही है। हालांकि सरकार कई बार बातचीत कर चुकी है लेकिन फिर भी अगर वो चाहते है तो हम चर्चा को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है।यह बात उन्होने आज बुधवार को एक सवाल के जवाब मे काही जब उनसे पूछा गया की क्या सरकार बातचीत फिर से शुरू कर रही है।

उन्होने ये भी कहा की हमे किसानो से पूरी संवेदना है और दावा किया की अब तक 10 करोड़ लोगो को किसान निधि का फायदा मिल चुका है । उन्होने कहा की सरकार किसानो की आय दोगुनी करने के लिए प्रतिबध है और भलाई के काम लगातार जारी रखेगी ।

तोमर का बयान ऐसे समय मे आना जब किसान नेता आंदोलन को और तेज करने की नीति बना रहे है और 40 लाख ट्रैक्टर के साथ संसद मार्च की योजना बना रहे है । टिकैत ने यह भी कहा की MSP पर कानून जल्दी से जल्दी आना चाहिए

संयुक्त किसान मोर्चा ने राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखी
संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) ने बुधवार को दमन प्रतिरोध दिवस मनाया व राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द को चिठी भी लिखी और कहा की आंदोलनकारी किसानो के दमन की नीति को बन्द किया जाना चाहिए ।  साथ ही साथ SKM ने क्लाइमेट एक्टिविस्ट दिशा रवि को जमानत मिलने के फैसले का स्वागत किया और कहा को पुलिस ने गलत तरीके से दिशा रवि की गिरफ्तारी की ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here