तेज गेंदबाज उमेश यादव और ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में प्रैक्टिस में जमकर पसीना बहाया। उमेश ने सोशल मीडिया पर यह फोटो शेयर की।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम में सिलेक्टेड सभी खिलाड़ियों को 1 मार्च तक अहमदाबाद पहुंचने के निर्देश दिए हैं। टीम में ओपनर शिखर धवन समेत सूर्यकुमार यादव, राहुल तेवतिया और इशान किशन भी शामिल हैं।

यह सभी खिलाड़ी अभी घरेलू टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी (वनडे फॉर्मेट) में अपने-अपने राज्यों की तरफ से खेल रहे हैं। टूर्नामेंट अलग- अलग शहरों में बायो-बबल में कराया जा रहा है।

5 टी-20 की सीरीज मोटेरा में खेली जाएगी
इंग्लैंड के खिलाफ 5 टी-20 की सीरीज अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में 12 से 20 मार्च के बीच होगी। दोनों टीम के बीच 4 टेस्ट की सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। आखिरी दो टेस्ट भी मोटेरा में ही खेले जाएंगे। इसके बाद टी-20 सीरीज होगी।

विजय हजारे ट्रॉफी के 2-3 मैच और खेल सकते हैं
दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी से कहा, ‘शिखर और टीम इंडिया में सिलेक्टेड बाकी खिलाड़ियों को 1 मार्च को अहमदाबाद पहुंचने के लिए कहा गया है। मुझे लगता है कि वे विजय हजारे ट्रॉफी के 2-3 मैच और खेल सकते हैं। इसके बाद अहमदाबाद पहुंच जाएंगे, ताकि वे टीम इंडिया के बायो-बबल में एंट्री कर सकें।’

4 खिलाड़ियों के पास डेब्यू का मौका
टी-20 सीरीज के लिए BCCI ने शनिवार को ही 19 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी। IPL के पिछले सीजन में शानदार प्रदर्शन करने वाले मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव, विकेटकीपर इशान किशन और ऑलराउंडर राहुल तेवतिया को पहली बार टीम में शामिल किया गया है। इन 3 के अलावा वरुण चक्रवर्ती के पास डेब्यू का मौका है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया दौरे के हीरो ऋषभ पंत की भी टीम में वापसी हुई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here