बिग बॉस सीजन 14 का विनर कौन होगा। इसका फैसला थोड़ी देर में हो जाएगा। नेटीजंस ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के लिए अपनी वोटिंग कर दी है। 140 दिन तक चले तीखी बहसों, लड़ाइयों और ड्रामे के बाद फाइनल में 5 प्रतिभागी पहुंचे हैं। शो के यही 5 प्रतिभागी रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तम्बोली और राखी सावंत अभी घर के अंदर हैं। सलमान ब्लैक एंड व्हाइट सूट में फाइनल में पहुंचे और शो की शुरुआत लेटेस्ट वायरल वर्ड पावरी से हुई।

बिग बॉस 14 फिनाले टाइम लाइन

  • सलमान खान ने सीजन 14 का री-कैप दिखाया। इसमें बताया गया कि प्रतिभागियों ने किस तरह लड़ाई और तोड़फोड़ की। उनके विवादित बयानों को दिखाया
  • सलमान ने कहा कि सीजन में कई बार भारी-भारी शब्द सुनने को मिले। उर्दू में खैर, तलफ्फुस, इल्जामात, तकव्वुर, गैरत जैसे शब्दों के प्रतिभागियों ने गलत इस्तेमाल किया और मजाक उड़ाया।
  • माधुरी दीक्षित ने अपने ही अंदाज में शो के फाइनलिस्ट की जर्नी और उनकी विशेषताओं से इंट्रोड्यूस करवाया। जिसमें माधुरी ने बताया कि इनमें से जो भी जीतता है तो वो जीत किसकी होगी।
  • फाइनलिस्ट में शुमार राखी सावंत के डांस से शो के प्रतिभागियों के परफॉर्मेंस शुरू हुए। उन्होंने परदेसिया, जूली के अलावा उनके वायरल हुए डायलाॅग ये सांडुणी थी पर डांस किया।

व्हाइट सूट में दिखे सलमान
फाइनल से पहले डिजाइनर एश्ले रेबेलो ने शो में सलमान के प्रेजेंटेशन को लेकर खुलासा किया। रेबेलो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर व्हाइट कलर का सूट शेयर किया है और फैंस को हिंट दी है कि सलमान फाइनल शो में व्हाइट कलर के सूट में नजर आएंगे, सलमान शो में इसी लुक में पहुंचे।

राखी को सरप्राइज देंगे सलमान
राखी सावंत शो के फाइनल में पहुंचने वाली दूसरी प्रतिभागी हैं। दिसंबर 2020 में वो इस शो में चैलेंजर के तौर पर आई थीं। फाइनल में राखी के लिए एक सरप्राइज भी होगा, जो उन्हें होस्ट सलमान खान देंगे। वे उन्हें रितेश से मिलवाने वाले हैं। कलर्स ने इसका प्रोमो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

शो डांस दिवाने का ऐलान, सलमान ने की माधुरी से बात
सलमान खान ने कहा कि एंटरटेनमेंट का ये बैंटन अब डांस दीवाने को दिया जाएगा। जिसमें मेरी फेवरेट को-स्टार माधुरी दीक्षित रहेंगी। सलमान ने माधुरी को फोन लगाया और कहा कि आप हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। सलमान खान ने हम आपके हैं कौन में माधुरी का ट्रेड मार्क डायलॉग बोला- उह्हू-उह्हू। उन्होंने कहा कि पहले ये उह्हू-उह्हू बहुत काम का था, लेकिन आज कल ऐसा करो तो लोग आपको घूर कर देखने लगते हैं। दूर हो जाते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here