Photo:NOKIAMOBILE@TWITTER Nokia 3.4 to go on sale in India on February 20

 

नई दिल्‍ली। नोकिया फोन का विनिर्माा और बिक्री करने वाली एचएमडी ग्‍लोबल (HMD Global) ने शुक्रवार को हाल ही में लॉन्‍च नोकिया 3.4 (Nokia 3.4) की बिक्री भारत में 20 फरवरी से शुरू करने की घोषणा की है। यह फोन फोर्ड, डस्‍क और चारकोल कलर ऑप्‍शन में उपलब्‍ध कराया जाएगा।

यह स्‍मार्टफोन भारत में सभी प्रमुख रिटेल आउटलेट्स और Nokia.com , Amazon.in और  Flipkart सहित सभी ऑनलाइन चैनल पर उपलब्‍ध होगा। फोन का 4GB+64GB स्‍टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है।  

इसके अलावा, जियो के संभावित ग्राहकों को 4000 रुपये के लाभ भी दिए जाएंगे। इन लाभ में 349 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज पर 2000 रुपये का इंस्‍टैंट कैशबैक और पार्टनर्स की ओर से 2000 रुपये मूल्‍य के वाउचर्स शामिल हैं। यह ऑफर नए के साथ ही साथ मौजूदा जियो उपभोक्‍ताओं के लिए लागू होगा।

स्‍मार्टफोन में 6.39 इंच पंच-होल एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले है, जिसका रेजोल्‍यूशन 720×1560 पिक्‍सल और आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 19.5:9 है। यह डिवाइस 2.0गीगाहर्ट्ज ओक्‍टाकोर स्‍नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और यह 4जीबी रैम और 64जीबी तक की स्‍टोरेज के साथ आता है।

कैमरा के मामले में, स्‍मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सिस्‍टम है, जिसमें 13 मेगापिक्‍सल, 5 मेगापिक्‍सल अल्‍ट्रावाइन और 2 मेगापिक्‍सल डेप्‍थ सेंसर शामिल है। डिवाइस के फ्रंट में 18 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा है।  स्‍मार्टफोन एक माइक्रो एसडी कार्ड स्‍लॉट के साथ आता है, जिससे इसकी स्‍टोरेज को 512जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 4000एमएएच की बैटरी है।

यह भी पढ़ें: राकेश झुनझुनवाला के इस स्‍टॉक ने एक साल के भीतर 1 लाख को बनाया 5 लाख रुपये, क्‍या आपने भी खरीदा है इसे

यह भी पढ़ें: 1 लाख रुपये उधार लेकर शुरू किया काम, आज सामाज सेवा के लिए बेच दिए 90 करोड़ रुपये के शेयर

यह भी पढ़ें: सोने में नहीं थम रही गिरावट, आज की कीमत सुन खुश हो जाएंगे आप

यह भी पढ़ें:  Airtel, Jio यूजर्स के लिए आई खुशखबरी, Vi कस्‍टमर्स को लगेगा झटका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here