केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक (68) की कार सोमवार को कर्नाटक के अंकोला में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हादसे में श्रीपद नाइक की पत्नी विजया नाइक और पीए की मौत हो गई है। नाइक भी हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हालांकि, उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से बात करके वहां केंद्रीय मंत्री के इलाज की बेहतर व्यवस्था करवाने को कहा है।

श्रीपद नाइक को अंकोला के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
उनकी कार इस हादसे में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।
श्रीपद नाइक की हालत स्थिर बताई जा रही है।

नाइक के साथ तीन लोग भी घायल
मूल रूप से गोवा के रहने वाले नाइक अपनी पत्नी विजया के साथ गोकर्ण जा रहे थे। येल्लापुर से गोकर्ण के बीच उनके ड्राइवर ने कार से कंट्रोल खो दिया। हादसे में नाइक की पत्नी विजया और उनके पीए की मौत हो गई। वहीं मंत्री श्रीपद नाइक और तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

जिस वक्त कार का एक्सीडेंट हुआ, उसमें 4 लोग सवार थे।

मंदिरों में दर्शन करके लौट रहे थे मंत्री
जानकारी के मुताबिक, श्रीपद नाइक और उनकी पत्नी सोमवार सुबह उत्तर कर्नाटक के येल्लापुर गए थे। वहां उन्होंने गणपति मंदिर, कवादिकरे मंदिर, पंडवासी ग्राम दीवी मंदिर और ईश्वरा मंदिर में दर्शन किए थे। इन मंदिरों में नाइक और उनकी पत्नी ने गणवाहन अनुष्ठान करके विशेष पूजा की थी। वापस लौटते समय यह हादसा हुआ।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


नाइक को अंकोला के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जब उनकी कार हादसा हुआ, तब कार में 4 लोग सवार थे। फोटो घायल केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here