मुंबईः  दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान (Zeenat Aman) आगामी फिल्म ‘मरगांव : द क्लोज्ड फाइल’ (Margaon: The Closed File) में एक नए अवतार में पर्दे पर एक बार फिर से वापसी करने को तैयार हैं. फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री (murder mystery) है जो अगाथा क्रिस्टी की कार्यशैली को दर्शाती है. फिल्म के निर्दशक ने इस बारे में खुद जानकारी दी है.

फिल्म की कहानी में 69 वर्षीय अभिनेत्री को एक एंग्लो इंडियन परिवार की मुखिया के रूप में पेश किया गया है, जो एक स्वतंत्र महिला, एक मां और साथ ही एक उद्यमी (entrepreneur) की भूमिका भी अदा करती हैं. Margaon: The Closed File को लेकर निर्देशक कपिल कौस्तुभ शर्मा ने बताया कि “जीनतजी सिल्विया (Sylvia) नाम की एक मजबूत महिला का किरदार अदा करेंगी. यह विभिन्न रंगों के साथ एक जटिल और अपरंपरागत चरित्र (unconventional character) है.” 

ये भी पढ़ें-अक्षय कुमार की एक्ट्रेस Vaani Kapoor की HOT ऑरेंज बिकिनी फोटो ने इंटरनेट पर लगाई आग

बता दें कि निर्देशक कौस्तुभ शर्मा (Kapil Kaustubh Sharma) ने ही इस फिल्म की कहानी लिखी है. उन्होंने Margaon: The Closed File के बारे में विस्तृत जानकारी देने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा, ”फिल्म प्रोजेक्ट को लेकर ज्यादा बात करना जल्दबाजी होगी. मैं अगाथा क्रिस्टी की कहानियों पर आगे बढ़ा हूं. मेरा ओरिजनल वर्क, उनकी कार्यशैली के प्रति श्रद्धांजलि देना होगा.”

ये भी पढ़ें-ऋतिक रोशन ने दीपिका के साथ किया ‘Fighter’ का किया ऐलान, VIDEO देख कहेंगे WOW

इससे पहले फिल्म की लीड एक्ट्रेस जीनत अमान आखिरी बार आशुतोष गोवारिकर की 2019 की ऐतिहासिक ड्रामा ‘पानीपत’ (Panipat) में एक कैमियो रोल में दिखाई दी थीं. उन्होंने फिल्म में हुमायूं की बेटी सेकिना बेगम की भूमिका निभाई.  जीनत अमान लंबे वक्त से बॉलीवुड में सक्रिय हैं. एक्ट्रेस ने हिंदी सिनेमा को ‘सत्यम शिवम सुंदरम’, ‘हरे राम हरे कृष्णा’, ‘डॉन’, ‘कुर्बानी’, ‘यादों की बारात’, ‘धरमवीर’, ‘इंसाफ का तराजू’, ‘अजनबी’, ‘रोटी कपड़ा और मकान’ जैसी तमाम सुपरहिट फिल्में दी हैं. 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here