मुंबईः ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) 10 जनवरी को अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. अभिनेता के लिए सुबह से ढेरों बधाइयां आ रही हैं. खास दिन पर ऋतिक को उनके चाहने वालों के अलावा उनके साथी कलाकारों ने भी तस्वीरें शेयर कर शुभकामनाएं दी हैं. इस खास मौके पर ऋतिक के साथ तमाम फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने भी पुरानी यादों को तरोताजा किया है. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर ऋतिक संग एक तस्वीर शेयर की है जिसमें प्रीति ने एक किस्से को फैंस से साझा किया है. 

Preity Zinta ने शेयर किए ऋतिक संग बिताए स्पेशल मोमेंट्स

ऐक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने ऋतिक रोशन को बर्थडे विश करते हुए साथ बिताए कुछ स्पेशल मोमेंट्स की यादें भी ताजा की हैं. उन्होंने ट्विटर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों के साथ की कई यादगार तस्वीरें हैं. ये तस्वीरें उन फिल्मों से ताल्लुक रखती हैं जिनमें ऋतिक और प्रीति की केमिस्ट्री को दर्शकों ने दिल से पसंद किया है. प्रीति जिंटा ने वीडियो शेयर कर लिखा, ”जन्मदिन मुबारक हो My darling ऋतिक रोशन. मुझे इस बात पर गर्व है कि हम इतना आगे आए हैं. मेरे 19वें जन्मदिन की पार्टी में देर से आना और तुम्हें और सुजैन को बड़े से केक के साथ मेरा इंतजार करते देखना मुझे अभी भी याद है.”

इन फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं ऋतिक और प्रीति

ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा ने ‘Krrish’, ‘कोई मिल गया’, ‘मिशन कश्मीर’ और ‘लक्ष्य’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. पहली बार ये दोनों विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में साल 2000 में आई फिल्म ‘मिशन कश्मीर  में नजर आए थे. फिल्म को काफी पसंद किया गया था.

ये भी पढ़ें-WOW! Hrithik Roshan संग इश्क लड़एंगी Deepika Padukone, आज मिलेगा सरप्राइज

इन सेलेब्स ने भी दी ऋतिक को शुभकामनाएं

प्रीति जिंटा के अलावा ऋतिक रोशन को अक्षय कुमार, माधुरी दीक्षित, विकी कौशल, टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाली बेंद्रे, अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, वाणी कपूर, उर्मिला मातोंडर, फराह खान, अनिल कपूर, शाहिद कपूर, फरहान अख्तर जैसे कई सेलेब्स ने विश किया है. 

ये भी पढ़ें-VIDEO: Ajay Devgn से सवाल पूछकर फंसे Kapil Sharma, हो गई बोलती बंद

‘फाइटर’ में आएंगे ऋतिक

अपने जन्मदिन के मौके पर ऋतिक रोशन ने अपनी अपकिंमग फिल्म ‘फाइटर’ की घोषणा करते हुए इसका 30 सेकंड का टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.  इस फिल्म में ऋतिक पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here