कंगना रनोट ने अपनी ताजा पोस्ट में ट्विटर पर जमकर भड़ास निकाली है। उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग साइट को इस्लामिक मुल्कों और चीनी प्रोपेगैंडा के हाथों में बिका हुआ बताया है। दरअसल, ट्विटर के हेड जैक डोरसी का 2015 का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने लिखा था, "ट्विटर अभिव्यक्ति की आजादी के लिए खड़ा है। हम सत्ता में सच बोलने के लिए खड़े हैं। और हम बातचीत को सशक्त बनाने के लिए खड़े हैं।" लेकिन हालिया घटनाक्रमों को देखते हुए कंगना को यह ट्वीट पसंद नहीं आया।

आप सिर्फ अपने लालच के गुलाम हैं : कंगना

एक्ट्रेस ने जैक डोरसी की पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा है, "नहीं। आप नहीं खड़े हैं। इस्लामिक मुल्कों और चीनी प्रोपेगैंडा ने आपको पूरी तरह खरीद लिया है। आप सिर्फ अपने फायदे के लिए खड़े हैं। दूसरे लोग जो चाहते हैं, आप उनके प्रति बेशर्मी से असहिष्णुता दिखाते हैं। आप अपने लालच के गुलाम होने के अलावा कुछ नहीं हैं। फिर यह प्रचार मत करो। यह शर्मनाक है।"

##

पहले भी ट्विटर को निशाने पर ले चुकीं कंगना

करीब दो महीने पहले भी कंगना ट्विटर पर जमकर भड़की थीं। उस वक्त उन्होंने इसे हिंदू फोबिक बताया था। एक्ट्रेस ने अपनी फोटो शेयर कर पोस्ट में लिखा था, "पिता के साथ मेरी एक रेयर फोटो। जिसमें हम किसी बात पर एग्री नजर आ रहे हैं। हालांकि, हम दोनों में से किसी को याद नहीं है वह कौन सी बात थी। खैर, सुनने में आ रहा है कि सरकार ट्विटर पर बैन लगा सकती है। भारत में ऐसा होने की जरूरत भी है। हमें इस तरह के धोखा देने वाले हिंदू फोबिक और एंटी-नेशनल प्लेटफार्म की जरूरत भी नहीं है।"

##

कंगना ने यह पोस्ट तब की थी, जब ट्विटर द्वारा केन्द्र शासित प्रदेश लेह को जम्मू-कश्मीर का हिस्सा बताया गया था। केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना तकनीक मंत्रालय ने ट्विटर को नोटिस जारी किया था और इसे भारतीय संसद की संप्रभुता की भावना का वॉयलेशन बताया था। इसके बाद #BANTWITTER खूब ट्रेंड हुआ था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Kangana Ranaut got angry on Twitter, Says- Islamists nation and Chinese propaganda has bought you completely

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here