मुंबईः बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी अपमकिंग फिल्म ‘फाइटर (Fighter) को लेकर ऐलान कर दिया है. दोनों स्टार ने अपने सोशल अकाउंट पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है. ऋतिक ने अपने जन्मदिन के दिन यानी 10 जनवरी को ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “फाइटर’ के रूप में मारफ्लिक्स के विजन की झलक पेश कर रहा हूं. दीपिका पादुकोण के साथ अपनी पहली उड़ान का इंतजार कर रहा हूं.”  

ऋतिक रोशन की आवाज की फैंस कर रहे तारीफ

‘फाइटर’ के मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में  ऋतिक रोशन दमदार डायलॉग बोलकर देश के लिए अपनी भावनाएं बयां कर रहे हैं. बैकग्राउंड में ऋतिक कह रहे हैं, ”दुनिया में मिल जाएंगे आशिक कई पर वतन से हंसी सनम नहीं मिलता. हीरों में सिमटकर सोने से लिपटकर मरते हैं कई पर तिरंगे से खूबसूरत कोई कफन नहीं होता.” ऋतिक की आवाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही उन्हें जन्मदिन की बधाइयां भी दे रहे हैं. ऋतिक फिल्म में देश के लिए मर मिटने वाले फाइटर की भूमिका निभाएंगे. 

 

 

पहली बार साथ सिल्वर स्क्रीन पर साथ आएंगे दीपिका-ऋतिक

इस फिल्म में पदमावत फेम एक्ट्रेस संग काम करने के लिए जितने खुश ऋतिक हैं उतनी ही एक्साइटेड खुद दीपिका भी हैं. उन्होंने भी फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा है, सपने असल में सच हो रहे हैं… #SiddharthAnand #Marflix #Fighter @iHrithik! सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में ऋतिक और दीपिका पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे.

 

 

ऋतिक ने सिद्धार्थ आनंद संग काम करने पर बयां की खुशी

फिल्म के अलावा ऋतिक ने निर्देशक सिद्धार्थ (Siddharth Anand) के लिए एक नोट लिखा है. ऋतिक ने सिद्धार्थ के लिए लिखा, एक अभिनेता के रूप में ममता (सिद्धार्थ आनंद की पत्नी) और सिद्धार्थ आनंद के पहले प्रोडक्शन MARFLIX को फिल्म ‘फाइटर (Fighter)’ के साथ परिचित करवाते हुए और फिल्म का हिस्सा बनने पर अत्यंत खुशी महसूस हो रही है! यह बहुत स्पेशल है… क्योंकि एक निर्देशक और दोस्त के तौर पर मेरा उनके साथ रिश्ता और गहरा हो गया है.”

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 14: खुल्लम-खुल्ला Rakhi Sawant ने Abhinav Shukla से कहा, ‘I LOVE U’

ऋतिक ने आगे लिखा, ”सिद्धार्थ का सफर मैंने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर और फिर बैंग बैंग और वॉर में मुझे निर्देशित करने तक देखा है. और अब जब वह फाइटर के लिए निर्माता बन गए, तो मेरी उत्सुकता की कोई सीमा नहीं है. यह दिल और दिमाग के लिए एक एड्रेनालाईन की तरह है. धन्यवाद Sid, मुझ पर विश्वास करने और मुझे फिर से अपना सह-यात्री बनाने के लिए. आकाश की ओर आपकी एक और यात्रा!”

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here